Janbol News

बिहार में अपराध पर पहली बार बोले चिराग , सीएम अब अपराध पर ध्यान दें दीजिए

जनबोल न्यूज बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर पहली बार लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने सीएम नीतिश कुमार से लॉ एंड ऑडर पर घेरा है

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

जनबोल न्यूज

बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर पहली बार लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने सीएम नीतिश कुमार से लॉ एंड ऑडर पर घेरा है . चिराग पासवान ने कहा की विधानसभा चुनाव के पहले और विधानसभा चुनाव के बाद बिहार में कुछ भी नहीं बदला है. बिहार में न तो लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति बदली है और न ही भ्रष्टाचार की.

बिहार में हर दिन हो रहे मर्डर , अपराध पर चिराग ने कहा की  बिहार में खौफ का माहौल हो गया है . लोग डर – डर कर भय के माहौल में रह रहे है . इसके बाद उन्होने कहा की मुख्यमंत्री के साथ साथ गृह मंत्री होने के कारण नीतीश कुमार को अब इस पर ध्यान देना चाहिए.

चिराग पासवान आज रुपेश हत्या के मामले में उनके परिजन से मुलाकात करने छपरा के लिए जा रहे थे . तभी उन्होने ये बाते कही. साथ ही यह भी कहा की  विधानसभा चुनाव के बाद 6 महीने तक उन्होंने सरकार के कामकाज को देखने का मन बनाया है .हम सरकार को पूरा मौका देना चाहते हैं इसलिए 6 महीने तक वह कुछ नहीं बोलेंगे.

चिराग पासवान ने कहा कि व्यक्तिगत तौर पर उनका मानना है कि मंत्रिमंडल का विस्तार हो जाना चाहिए. हालांकि यह मुख्यमंत्री के अधिकार क्षेत्र का मामला है लेकिन फिर भी मंत्रिमंडल विस्तार नहीं होने से सरकार का कामकाज प्रभावित हो रहा है.

ट्रेंडिंग