Janbol News

शिक्षक बहाली मुद्दे पर सीएम की चुप्पी शर्मनाक : राजद प्रवक्ता

जनबोल न्यूज राजद के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने शिक्षक बहाली मुद्दे पर मुख्यमंत्री की चुप्पी को ले कर उन पर जम कर निशाना साधा

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

राजद के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने शिक्षक बहाली मुद्दे पर मुख्यमंत्री की चुप्पी को ले कर उन पर जम कर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा है की वर्तमान सरकार चुनाव पूर्व 19 लाख रोजगार का वादा किया था। भाजपा नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री  सुशील मोदी जी ने तो यहां तक  कहा था कि आने वाले एक वर्ष में तीन लाख नए शिक्षकों की बहाली होगी।

और एनडीए सरकार द्वारा साढे तीन लाख शिक्षकों की नियुक्ति की गई है। लेकिन वास्तविकता ये है कि तीन लाख नए शिक्षकों की बहाली तो दूर की गोटी है यहां तकरीबन दो वर्षों में पुरानी भर्ती भी पूरी नहीं हो पाई है जिसके सम्बन्ध में मोदी जी द्वारा नियुक्ति किये जाने का दावा किया गया था। हाई कोर्ट ने बिहार सरकार को बहुत पहले ही ये आदेश दिया था कि अतिशीघ्र शिक्षकों को नियुक्ति पत्र दी जाए लेकिन सरकार पर कोर्ट की बातों का भी कोई असर नहीं पड़ रहा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अविलंब काउंसलिंग का डेट जारी कर नियुक्ति प्रक्रिया फरवरी मध्य तक हर हाल में पूरी करनी चाहिए।

ट्रेंडिंग