Janbol News

बिहार सरकार ने उपेंद्र कुशवाहा को दिया बड़ा झटका , जानें क्या

जनबोल न्यूज बिहार में नीतिश सरकार ने रालोसपा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को बड़ा झटका दिया है . सरकार ने रालोसपा के ऑफिस को अवधि

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

बिहार में नीतिश सरकार ने रालोसपा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को बड़ा झटका दिया है . सरकार ने रालोसपा के ऑफिस को अवधि विस्तार देने से मना कर दिया है. हालांकि नयी जगह अलॉट कर दी गई है. भवन निर्माण विभाग ने सी/25 ईस्ट गार्डिनर रोड से हटा कर केंद्रीय पुल का आवास संख्या ए-1 आवंटित कर दिया है. यह आवास पटना के आर ब्लॉक रोड नं. 6 में है.

भवन निर्माण विभाग ने कुशवाहा की पार्टी को कार्यालय उपयोग के लिए केंद्रीय पुल से जो जगह आवंटित की है वह 2880 वर्गफीट की है. बताया जा रहा है कि यह पिछले कार्यालय से ज्यादा बड़ा है. दो वर्ष के लिए आवंटित पार्टी दफ्तर को इस जगह पर आगे भी करने के लिए भवन निर्माण विभाग से इसका नवीकरण कराना होगा. भवन निर्माण विभाग ने आदेश में कहा है कि पार्टी को समय पर किराए का भुगतान करना होगा . बताते चले की कि राष्ट्रीय लोक समता पार्टी का कार्यालय सी/25 ईस्ट गार्डिनर रोड में पिछले पांच से छह वर्ष से संचालित है. इसके पूर्व पार्टी का दफ्तर हड़ताली मोड़-बोरिंग रोड के पास हुआ करता था.

ट्रेंडिंग