Janbol News

तेजस्वी बोले , हिटलर के रास्ते पर चल रहे सीएम , जाने वजह !

जनबोल न्यूज बिहार सरकार ने सोशल मीडिया पर नेताओं पर टिप्पणी करने के लिए रोक लगा दी है  , मनाही के बाद भी अगर कोई

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

बिहार सरकार ने सोशल मीडिया पर नेताओं पर टिप्पणी करने के लिए रोक लगा दी है  , मनाही के बाद भी अगर कोई ऐला करता पाया गया तो उसे जेल भेजने की बात कही है . अब सरकार के इस आदेश के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव उन पर हमलावार हो गए है . उन्होने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर सीएम नीतिश कुमार की तुलना हिटलर से कर दी है . नीतिश पर हमला वार होते हुए कहा की हिटलर के पदचिन्हों पर चल रहे , कुछ तो शर्म किजीए.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतिश पर हमली वार होते हुए कहा की हिटलर के पदचिन्हों पर चल रहे मुख्यमंत्री की कारस्तानियां *प्रदर्शनकारी चिह्नित धरना स्थल पर भी धरना-प्रदर्शन नहीं कर सकते , सरकार के ख़िलाफ लिखने पर जेल , आम आदमी अपनी समस्याओं को लेकर विपक्ष के नेता से नहीं मिल सकते नीतीश जी, मानते है आप पूर्णत थक गए है लेकिन कुछ तो शर्म किजीए..

एक और ट्वीट में तेजस्वी ने सरकार के खिलाफ लिखा और सीएम को चुनौती देते हुए पोस्ट किया की इस आदेश के तहत मुझे गिरफ्तार करके दिखाओं . तेजस्वी यादव ने ट्वीटर पर लिखा की 60 घोटालों के सृजनकर्ता नीतीश कुमार भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह, दुर्दांत अपराधियों के संरक्षकर्ता, अनैतिक और अवैध सरकार के कमजोर मुखिया है। बिहार पुलिस शराब बेचती है। अपराधियों को बचाती है निर्दोषों को फँसाती है। CM को चुनौती देता हूँ- अब करो इस आदेश के तहत मुझे गिरफ़्तार।

ट्रेंडिंग