Janbol News

किसान आंदोलन : किसान नेता बोले इंटरनेट सेवा बहाल करे सरकार , नही तो में करेंगे धरना

जनबोल न्यूज देश में गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा के बाद  दिल्ली-एनसीआर  के आसपास के इलाकों में  इंटरनेट सेवा बंद कर

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

देश में गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा के बाद  दिल्ली-एनसीआर  के आसपास के इलाकों में  इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है . इसे लेकर अब किसानों ने सरकार को चेतावनी दे दी है  , की अगर सरकार इंटरनेट सेवा बहाल नही करती है तो किसान इसके विरोध में अलग से प्रदर्शन करेंगे .

क्रांतिकारी किसान संगठन के नेता दर्शनपाल ने मीडिया ने कहा है की . हम उन जगहों पर इंटरनेट सेवा बहाल करने की मांग करते हैं जहां आंदोलन चल रहा है. अगर ऐसा नहीं होता है तो हम देशभर में इसके खिलाफ धरना प्रदर्शन करेंगे.

बता दें की हरियाणा सरकार ने शुक्रवार को सोनीपत, पलवल और झज्जर सहित 17 जिलों में सभी मोबाइल इंटरनेट, एसएमएस और डोंगल सेवा को बंद कर दिया था. हालांकि, वॉइस कॉल पर पहले की तरह ही रोक नहीं है.

नए आदेश के मुताबिक जिन इलाकों में सेवा बाधित रहेंगी उनमें अंबाला, यमुनानगर, कुरुक्षेत्र, करनाल, कैथल, पानीपत, हिसार, जींद, रोहतक, भिवाणी, चरखी दादरी, फतेहाबाद, रेवाड़ी और सिरसा शामिल हैं.

ट्रेंडिंग