Janbol News

तेजस्वी की श्रृखंला पर नीतिश का तंज , ये अब महत्व समझे , शुरूआत तो हमने की है…

जनबोल न्यूज आज बिहार में कृषि कानून बिल के खिलाफ राजद की मानव श्रृखंला हो रही  है . जिसको सफल बनाने के लिए नेता प्रतिपक्ष

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

आज बिहार में कृषि कानून बिल के खिलाफ राजद की मानव श्रृखंला हो रही  है . जिसको सफल बनाने के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पुरा दम खम लगाए हुए है . राजधानी पटना के अलग अलग चौक चौराहों पर महागठबंधन के नेता और कार्यकर्ता कतार बना खड़े होकर सरकार के विरुद्ध नारे लगा रहे  है .

तेजस्वी यादव के इस श्रृंखला पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने अपनी प्रतिक्रिया दी . तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा की सीएम नीतिश ने  कहा की अब ये लोग भी मानव श्रृंखला का महत्व समझने लगे न…आगे कहा की सीएम नीतीश ने कहा कि सबको मानव श्रृंखला बनाने का अधिकार है…कोई बात नहीं है.

साथ ही नीतिश कुमार ने  कहा की सबसे पहले हमलोगों ने मानव श्रृंखला की शुरूआत की. सबसे पहले हमलोगों ने शराबबंदी पर मानव श्रृंखला का दूसरी दफे दहेज प्रथा- बाल विवाह और तीसरी बार जल-जीवन-हरियाली को लेकर मानव श्रृंखला बनाई.

बताते चलें की नीतिश कुमार आज महात्मा गांधी की पुण्य तिथि पर गांधी घाट पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे . वहीं इन्होने ये सारी बात कहीं ..

 

ट्रेंडिंग