Janbol News

JDU का तेजस्वी की श्रृंखला पर तंज , आपकी श्रृंखला फेल हो गई , बिहार की प्रतिष्ठा को मिट्टी में मिला दिया 

जनबोल न्यूज तेजस्वी यादव के नेतृत्व में बिहार में मानव श्रृंखला आयोजित की गई है , लेकिन तेजस्वी की मानव श्रृंखला सफल नही हो पाई

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

तेजस्वी यादव के नेतृत्व में बिहार में मानव श्रृंखला आयोजित की गई है , लेकिन तेजस्वी की मानव श्रृंखला सफल नही हो पाई अब इस पर विपक्ष की प्रतिरक्रिया आना शुरू हो गई है . बिहार के पूर्व मंत्री व जेडीयू विधान पार्षद नीरज कुमार ने तेजस्वी पर बड़ा हमला बोला है.

जेडीयू के वरिष्ठ नेता नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव ने बिहार को शर्मशार किया है. इनके पिता लालू यादव ने संपत्ति सृजन,भ्रष्टाचार और नरसंहार और अपराध के नाम पर राजनीति को शर्मशार किया था. लेकिन बाद में नीतीश कुमार ने सामाजिक सरोकार के विषय पर विश्व रिकार्ड बनाया जिससे बिहार की प्रतिष्ठा बढ़ी है. आज हालात ये हो गए कि तेजस्वी यादव लंबी तैयारी कर मानव श्रृंखला बनाने का दावा किया था.

नीरज कुमार ने कहा कि अब तक की जानकारी के अनुसार लालू परिवार के पास 66 बीघा 13 कठ्ठा,16 धूर, 3.45 धूरकी और चार मकान है। लेकिन तेजस्वी यादव 66 बीधा लंबाई-चौड़ाई बराबर भी मानव श्रृंखला नहीं बना पाये। राजद की मानव श्रृंखला पूरी तरह से फेल हो गई है। इन्होंने बिहार की प्रतिष्ठा को मिट्टी में मिला दिया।

RJD के मानव श्रृंखला पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तंज कसा है. उन्होंने कहा है कि चलिए अब तो ये लोग भी मानने लगे न मानव श्रृंखला का महत्व। इधर, भाजपा नेता व स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने तेजस्वी यादव की मानव श्रृंखला का मजाक उडाते हुए कहा की तेजस्वी जी आपके मानव श्रृंखला में बस मानव की कमी रह गई जिसके कारण श्रृंखला नहीं बनी.

ट्रेंडिंग