Janbol News

कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास के सामने कांग्रेस कार्यकर्ता एक बार फिर आपस में भिड़े

जनबोल न्यूज कांग्रेस कार्यकर्ता में एक बार फिर से  आपसी मतभेद हो गया , जिससे उन्होने आपस में ही हंगामा करना शुरु कर दिया .बिहार

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

कांग्रेस कार्यकर्ता में एक बार फिर से  आपसी मतभेद हो गया , जिससे उन्होने आपस में ही हंगामा करना शुरु कर दिया .बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास गोपालगंज में वरिष्‍ठ नेताओं के साथ बैठक  कर रहे थे . उसी दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ता आपस में उलझ गए. सैकड़ों की संख्या में मौजूद कार्यकर्ता बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और बिहार प्रभारी भक्त चरण दास के सामने ही हंगामा और दोषारोपण करने लगे.

आक्रोशित कांग्रेस कार्यकर्ता पार्टी नेताओं पर पक्षपात करने, चुनाव के दौरान गलत नीतियों की वजह से दूसरे दल के नेताओं को टिकट देने और कार्यकर्ताओं को दरकिनार करने का आरोप लगा रहे थे.

इसके बाद भक्त चरण दास ने कहा  कि जो कार्यकर्ता आपस में ताकत दिखाएंगे, या हंगामा करेंगे तो उन पर कड़ी कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा था कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और मेरे जानकारी में इस तरह की बातें आएंगी तो उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा. लेकिन उनकी चेतावनी का कोई असर नहीं हुआ और कार्यकर्त्ता फिर उनके सामने ही आपस में उलझ गए और हंगामा किया.

बता दें की बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास इन दिनों 13 दिवसीय दौरे पर हैं, और जिलों में समीक्षा बैठक कर अपने संगठन को मजबूत करने का काम कर रहे हैं.

 

 

 

ट्रेंडिंग