Janbol News

फुलवारी सम्पत चक से लेकर बेलदारी चक तक कृषि कानून के विरुद्ध और आंदोलनरत किसानों के समर्थन में मानव श्रृंखला बनाया गया

जनबोल न्यूज फुलवारी सम्पत चक से लेकर बेलदारी चक तक कृषि कानून के विरुद्ध और आंदोलनरत किसानों के समर्थन में मानव श्रृंखला बनाया गया ।

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

फुलवारी सम्पत चक से लेकर बेलदारी चक तक कृषि कानून के विरुद्ध और आंदोलनरत किसानों के समर्थन में मानव श्रृंखला बनाया गया । वहीं फुलवारी मे भी इसका नजारा साफ देखने को मिला विधायक गोपाल रविदास समेत अन्य कार्यकर्ता यह नारा लगा रहे थे काला कानुन वापस लेना होगा ‘‘पहले भगाया था गोरो को अब भगाना है चोरो को’’ ने नारा लगाया कि जिसमें केन्द्र सरकार के तीन कृषि कानून और 2006 में नीतीश सरकार द्वारा मंडी व्यवस्था खत्म करने का विरोध किया जाएगा। फुलवारी मे किसान विरोधी काला विरोधी कानून के खिलाफ बेलदारी चक में राजद नेता द्वारिक पासवान के नेतृत्व में मानव श्रृंखला बनाया गया। वहीं सम्पत चक के इलाहीबाग में राजद नेता विजय कुमार , फूलवारी ब्लॉक के पास राजद नेताओं के साथ माले प्रखंड सचिव गुरदेव दास साधु शरण प्रसाद सरिफा मांझी नसरिन वानो अफ्सा जबी योगेन्द्र यादव राजद देवकिसुन ठाकुर सहित बरीसंख्या में शामिल हुए |

शहीद भगत सिंह चौक पर नव निर्वाचित विधायक कामरेड गोपाल रविदास ने कहा कि केंद्र सरकार किसान अंदोलन को बदनाम करने के लिए दिल्ली के लाल किला पर झनडा लगाना भाजपा के साजिश के नतिजा है । वहीं इमारत शरिया के पास पूर्व विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी कांग्रेस नेता अजमी बारी , राजद नेता छोटे खान दिलिप यादव ( महुआबाग ) सहित अन्य लोग मानव श्रृंखला में शामिल हूऐ ।

पूर्व स्पीकर उदय नारायण चौधरी ने कहा केंद्र सरकार को कृषि बिल को वापस लेना होगा। सरकार के नेतृत्व में दिल्ली बॉर्डर पर किसानों के खिलाफ हिंसा फैलाई जा रही है। आंदोलन को खत्म करने की कोशिश की जा रही है। सरकार के इस रवैए के खिलाफ हमलोग सड़क पर उतरे हैं।

ट्रेंडिंग