Janbol News

Shabuddin death confirmation : उपापोह की स्थिति खत्म,नहीं रहे पूर्व सांसद शहाबुद्दीन

Janbol News Shabuddin death confirmation ;  शुक्रवार से हीं सांसद शहाबुद्दीन के मौत की खबरें सोशल मीडिया पर छायी हुयी थी। खबर को हवा तब

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

Janbol News

Shabuddin death confirmation ;  शुक्रवार से हीं सांसद शहाबुद्दीन के मौत की खबरें सोशल मीडिया पर छायी हुयी थी। खबर को हवा तब मिली जब ANI ने सुबह राजद प्रवक्ताओं और शहाबुद्दीन के परिवार के हवाले से खबर चलाई कि बाहुबली पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की मौत हो गयी। ANI के ट्विट को आधार मान कर न्यूज पोर्टलों और चैनलों ने खबर चलाया लेकिन जब ANI की ओर से माफी मांगी गयी तो एकबार फिर हवा चली कि जेल प्रशासन ने ऐसी कोई पक्की जानकारी नहीं दी है और शहाबुद्दीन अभी जिंदा हैं।

शहाबुद्दीन की मौत की पुष्टि

बाहुबली पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की मौत की अधिकारिक पुष्टि हो गयी है। समाचार ऐजेंसी ANI के अनुसार दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल से मोहम्मद शहाबुद्दीन की मौत  के बारे पुष्टि होगयी है। कोरोना से संक्रमित होने के बाद उन्हें 20 अप्रैल 2021 को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया था।  उक्त बातें दिल्ली के तिहाड़ जेल के महानिदेशक संदीप गोयल के हवाले से कही गयी है। 

नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन के मौत की अधिकारिक पुष्टी ( Shabuddin death confirmation ) आने के बाद सत्ता और विपक्ष के लोग उन्हें श्रद्धांजलि देने में जूटे हैं।

  • बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने राजद के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होने कहा है कि वे बहुत लंबे समय तक सीवान से विधायक और सांसद रहे। सीएम ने कहा कि उनकी आत्मा को शांति मिले
  •  नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने श्रद्धांजलि देते हुए कहा है कि  पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का कोरोना संक्रमण के कारण असमय निधन की दुःखद ख़बर पीड़ादायक है। ईश्वर उनको जन्नत में जगह दें, परिवार और शुभचिंतकों को संबल प्रदान करें। उनका निधन पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है। दुख की इस घड़ी में राजद परिवार शोक संतप्त परिजनों के साथ है।

ट्रेंडिंग