Janbol News

Shahabuddin death funeral : बिहार नहीं आसका शहाबुद्दीन का शव, जानें दिल्ली में कहाँ हुए दफन!

जनबोल न्यूज  Shahabuddin death funeral : शहाबुद्दीन के मौत के बाद छीड़े विवादों के बीच आज दिल्ली में उनका अंतिम संस्कार संपन्न हुआ।शहाबुद्दीन के शव

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

जनबोल न्यूज 

Shahabuddin death funeral : शहाबुद्दीन के मौत के बाद छीड़े विवादों के बीच आज दिल्ली में उनका अंतिम संस्कार संपन्न हुआ।शहाबुद्दीन के शव को दिल्ली आईटीओ स्थित कब्रिस्तान में दफनाया गया। इससे पहले उनेक शव को परिजनों के मांग पर दिनदयाल उपाध्यया अस्पताल में तीन चिकित्सकों के पैनल द्वार पोस्टमार्टम की गयी । पोस्टमार्टम की प्रक्रिया तकरीबन एक घंटे चली जिसके बाद उन्हें दफनाया गया। बताते चलें की  मोहम्मदब शहाबुद्दीन का डीडीयू अस्पताल में उपचार के दौरान शनिवार एक मई  को हीं निधन हो गया था। इसके बाद से हीं उनके  शव को मोर्चरी में सुरक्षित रखा गया था।

परिजनों ने लगाया था उपचार में लापरवाही का आरोप

सिवान के पूर्व सांसद मुहम्मद शहाबुद्दीन की मौत को लेकर विवादों के बाजार गर्म होने के बाद हीं पोस्टमार्टम करवाने का निर्णय लिया गया था। दअसल जेल डिजी की ओर से यह बयान जारी की गयी थी कि शहाबुद्दीन की मौत कोरोना से हुयी है। लेकिन दिनदयाल उपाध्याय अस्पताल की ओर से सूचना दी गयी थी कि किडनी और लिवर में खराबी की वजह से मौत हुयी है। खैर पोस्टमार्टम की पूरी रिपोर्ट आने के बाद ही यह पता चल सकेगा कि इस मामले में किसी की लापरवाही है या नहीं। यदि लापरवाही हुई है तो वह किस स्तर पर हुई है?

Shahabuddin death funeral

ट्रेंडिंग