Janbol News

JEE MAIN2021 EXAM: JEE MAIN की मई में होने वाली परीक्षा भी स्थगित, जानें कब होगी?

Janbol News JEE MAIN2021 EXAM: देश में कोरोना महामारी की भयावहता को देखते हुए केंद्रीय शिक्षा मंत्रालय और NTA (NATIONAL TESTING AGENCY)  द्वारा मई 2021

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

Janbol News

JEE MAIN2021 EXAM: देश में कोरोना महामारी की भयावहता को देखते हुए केंद्रीय शिक्षा मंत्रालय और NTA (NATIONAL TESTING AGENCY)  द्वारा मई 2021 में होने वाली JEE MAINS की परीक्षा को भी स्थगित कर दिया गया है। केंद्रीय शिक्षा मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने यह जानकारी ट्विटर(twitter) के माध्यम से दी है। साथ में जेईई मेन मई 2021 सत्र की तैयारी कर रहे छात्रों को सलाह दी गई है कि वे जेईई मेन पर लेटेस्ट अपडेट के लिए एनटीए की ऑफिसियल वेबसाइट से जुड़े रहें। बताते चले कि मई में यह परीक्षा 24 से 28 मई तक लिया जाना था। इससे पहले अप्रैल में होने वाली JEE MAINS की परीक्षा को भी स्थगित कर दिया गया था। अप्रैल में यह परीक्षा 27, 28, और 30 अप्रैल को होना था।

कब होगी JEE MAIN2021 EXAM की बची परीक्षाएँ

 

केंद्रीय शिक्षा मंत्री और NTA के अनुसार हालात की समीक्षा करने के बाद जेईई मेन अप्रैल और मई सत्र की परीक्षाओं का नया शेड्यूल जारी किया जाएगा। बाद में जेईई मेन मई 2021 सत्र के रजिस्ट्रेशन तिथि भी घोषित होगी।

जेईई मेन जुड़ी अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी एनटीए की वेबसाइट www.nta.ac.in और jeemain.nta.nic.in को विजिट कर सकते हैं।

ट्रेंडिंग