Janbol News

Pappu Yadav Arresting . पप्पू के समर्थन में उतरे मांझी,बोले मानवता के लिए खतरनाक घटना

Janbol News Pappu Yadav Arresting पप्पू यादव के गिरफ्तारी के खिलाफ अब सरकार में सहयोगी जीतन राम मांझी भी उतर गये हैं। मांझी ने पप्पू

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

Janbol News

Pappu Yadav Arresting पप्पू यादव के गिरफ्तारी के खिलाफ अब सरकार में सहयोगी जीतन राम मांझी भी उतर गये हैं। मांझी ने पप्पू यादव के गिरफ्तारी पर अपने ट्वीटर एकाउंट से लिखा है कि कोई जनप्रतिनिधि अगर दिन-रात जनता की सेवा करे और उसके एवज़ में उसे गिरफ़्तार किया जाए ऐसी घटना मानवता के लिए ख़तरनाक है। ऐसे मामलों की पहले न्यायिक जाँच हो तब ही कोई कारवाई होनी चाहिए नहीं तो जन आक्रोश होना लाज़मी है। बताते चलें की आज जनअधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव (Pappu yadav ) की गिरफ्तारी उनके मंदिरी स्थित अवास से किया गया था। पप्पू यादव लगातार कोरोना काल में भी घुम-घुम कर अस्पतालों  का जायजा ले रहे थे।

बिना पास घुमने के कारण पप्पू की कि गयी गिरफ्तारी

पप्पू यादव को कोरोना महामारी के बीच जिन कारणों से गिरफ्तार की गयी है उसमें हिदायत के बाद भी बीना  पास का घुमना, बिना ठोस कारण के घर से निकलना, मंगलवार को कोविड वार्ड में कोविड गाइड लाइन का उल्लंघन करते हुए पहुँचना शामिल है। मंगलवार को कोविड वार्ड में कोविड गाइड लाइन का उल्लंघन करते हुए पीएमसीएच के कोविड वार्ड में पहुंच गए हैं जिसके बाद पुलिस को शिकायत मिली थी कि उनकी वजह से मरीजों को इलाज से परेशानी हो रही है। शिकायत मिलने के बाद पप्पू यादव की गिरफ्तारी ( Pappu Yadav Arresting) की गयी है।

ट्रेंडिंग