Janbol News

पार्टी के प्रवक्ता अमर आजाद पर जानलेवा हमले की लोजपा ने की निंदा

Janbol News बीते दिनों लोक जनशक्ति पार्टी के प्रवक्ता अमर आजाद पर अपराधियों द्वारा जानलेवा हमला किया गया।  लोजपा ने हमेल की कडी निंदा की

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

Janbol News

बीते दिनों लोक जनशक्ति पार्टी के प्रवक्ता अमर आजाद पर अपराधियों द्वारा जानलेवा हमला किया गया।  लोजपा ने हमेल की कडी निंदा की है। लोजपा के बिहार प्रदेश प्रधान महासचिव संजय पासवान ने प्रेस नोट जारी कर कहा कि पार्टी प्रवक्ता  अमर आजाद पर पटना के अजय वर्मा गिरोह के अपराधियों ने गोली चलाकर जानलेवा हमला किया है जिसमें वे बाल-बाल बच गये। अमर आजाद ने घटना को लेकर सुल्तानगंज थाने में एफ.आई.आर. दर्ज करवाई है। प्रधान महासचिव संजय पासवान ने आगे बताया कि अमर आजाद एक दलित युवा नेता होने के साथ सामाजिक राजनीतिक कार्यकर्ता हैं, जो सरकार की नाकामियों की आलोचना करते रहते हैं। उनपर हमला होना सरकार की विफलता को दर्शाता है। बताते चलें कि इससे पहले भी पार्टी के आदिवासी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अनिल उराँव की हत्या कर दी गई थी। लगातार होते हमले को देखते हुए लोजपा ने पूरे बिहार में आंदोलन करने की सरकार को चेतावनी दी है तथा नीतीश सरकार से सुरक्षा देने के साथ मामले में उचित कार्यवाई करते हुए अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी की माँग की है।

लोजपा के पटना जिला अध्यक्ष ने भी की घटना की निंदा

पार्टी प्रवक्ता सह बोचहा विधान सभा से लोजपा के पूर्व प्रत्याशी  अमर आजाद पर हमले की लोजपा पटा जिला अध्यक्ष चंदन यादव ने भी निंदा की है।उन्होने कहा है कि आए दिन अपराधियों का तांडव बढ़ते जा रहा हैl अपराधी बेखौफ होकर घटना को अंजाम दे रहे हैं l जंगल राज 2 को संभालने में विफल है मै नीतीश सरकार  से मांग करते हैं कि उच्च स्तरीय जांच किया जाय एवं  अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दी जाये ताकि फिर से कोई अपराधी ऐसा घटना ना कर सके ।

ट्रेंडिंग