Janbol News

Cricket Tournament : पैनाठी इलेवन बना सद्भावना कप का नया चैंपियन

Janbol News पटना मंगलवार को हुए पांचवें सद्भावना कप के फाइनल में जीत का ताज पैनाठी इलेवन के सर बंधा। इस रोमांचक फाइनल मुकाबले में

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

cricket tournament

Janbol News

पटना

मंगलवार को हुए पांचवें सद्भावना कप के फाइनल में जीत का ताज पैनाठी इलेवन के सर बंधा। इस रोमांचक फाइनल मुकाबले में पैनाठी इलेवन ने स्थानीय नेउरा रेजिंग इलेवन की टीम को तीन रन से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पैनाठी इलेवन ने 10 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 89 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए नेउरा रेजिंग इलेवन की टीम 5 विकेट खोकर 86 रन ही बना सकी. पैनाठी इलेवन के अभिमन्यु फाइनल के सबसे बेहतरीन खिलाड़ी चुने गए जिन्होंने निर्णायक मुकाबले में 2 विकेट लिए और 22 रन बनाए । अभिमन्यु ही मैन ऑफ द सीरीज भी चुने गए जिन्होंने पूरे टूर्नामेंट में कुल 9 विकेट लिए।

फाइनल मैच 9 जनवरी को सुबह 11 बजे से नेउरा स्थित अंशुल क्रिकेट एकेडमी में खेला गया। इस टूर्नामेंट में नेउरा और पटना की कुल 8 टीम्स ने हिस्सा लिया। फाइनल के बाद नेउरा पंचायत के उप-मुखिया साहिल ने सामाजिक कार्यकर्ता धर्मेंद्र राय, रामप्रवेश राय, विश्वनाथ सोनी और राबिया वसी के साथ मिलकर विजेता और उपविजेता टीम को ट्रॉफी सौंपी और सभी खिलाड़ियों को सम्मानित किया। फाइनल में नेउरा के मुखिया उदय कुमार यादव और सरपंच गुड्डू शमीम ने भी शिरकत कर खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया.

गौरतलब है कि सद्भावना कप का आयोजन खेल के जरिए सामाजिक एकता, सद्भाव, प्रेम और भाईचारा बढ़ाने की एक कोशिश है।

ट्रेंडिंग