Janbol News

प्रो कबड्डी में हरियाणा से हारकर भी पटना पाइरेट्स का जलवा बरकरार

पटनाः हरियाणा स्टीलर्स ने पटना पाइरेट्स को 39-32 के स्कोर से हराकर प्रो कबड्डी लीग के 10वें सीजन के प्लेआफ में जगह बना ली है।

By Janbol News

Edited By:

shobhit singh

Published:

पटनाः हरियाणा स्टीलर्स ने पटना पाइरेट्स को 39-32 के स्कोर से हराकर प्रो कबड्डी लीग के 10वें सीजन के प्लेआफ में जगह बना ली है। पराजित होने के बाद भी प्रतियोगिता को तीन बार जीतने वाले पाइरेट्स अभी प्लेआफ में हैं। पंचकुला के ताऊ देवीलाल इंडोर स्टेडियम में मेजबान टीम की जीत के साथ इस सीजन में प्लेआफ के सभी छह स्लाट्स बुक हो गए हैं। मैच में दोनों टीमों ने 41 टैकल प्वाइंट्स लिए और इसका नेतृत्व हरियाणा के डिफेंडर राहुल सेतपाल (8) ने नेतृत्व किया। हरियाणा को 21 जबकि पटना को 20 टैकल प्वाइंट्स मिले लेकिन रेड में हरियाणा ने 10 के मुकाबले 15 अंक लेकर बाजी मार ली। सिद्धार्थ देसाई (12) ने हरियाणा के रेड विभाग का नेतृत्व किया जबकि पटना के लिए रोहित (8) ने प्रभावित किया। हरियाणा ने बेहतरीन शुरुआत करते हुए ढाई मिनट में 3-0 की लीड बना ली थी। हरियाणा ने जल्द ही 5-1 की लीड के साथ पटना को सुपर टैकल की स्थिति में डाला लेकिन पटना के डिफेंस ने सुपर टैकल के दो अंक लेकर स्कोर 3-5 कर दिया। फिर अनुज ने एक बेहतरीन सुपर रेड के साथ पटना को 6-5 से आगे कर दिया। हरियाणा ने हालांकि जल्द ही बराबरी कर ली। फिर सेतपाल ने अनुज को लपक हरियाणा को एक बार फिर आगे कर दिया।

मैच के पहले डू ओर डाई रेड पर आए सिद्धार्थ देसाई को लपक पटना ने स्कोर 7-7 कर दिया। हरियाणा ने फिर बढ़त ली लेकिन पटना के डिफेंस ने शिवम को डैश कर स्कोर फिर बराबर कर दिया। ब्रेक के बाद हरियाणा ने लगातार दो अंकों के साथ 10-8 की लीड ले ली। पटना ने हालांकि मैच पर अपनी पकड़ बनाए रखी और हरियाणा को बड़ी लीड नहीं लेने दी। 15 मिनट के बाद हरियाणा को सिर्फ एक अंक की लीड थी। पटना ने हाफ टाइम तक 13-13 की बराबरी कर ली। डिफेंस में दोनों टीमों 8-8 अंकों के साथ बराबरी पर थीं लेकिन रेड में हरियाणा ने 4 के मुकाबले 5 अंक लिए थे। अगले पांच मिनट में भी मैच काफी कसा हुआ चला। हरियाणा के लिए हालांकि सुपर टैकल आन था लेकिन उसे 18-16 की लीड मिली हुई थी लेकिन अनुप ने एक सुपर रेड के साथ हरियाणा का सफाया कर दिया और अब पटना 21-18 से आगे था। लेकिन हरियाणा ने फिर बढ़त ले ली जो आगे जारी रही।

ट्रेंडिंग