Janbol News

लालू के आफर पर नीतीश का क्या है विचार? बिहार सीएम ने राहुल गांधी पर भी दी प्रतिक्रिया

पटना: नीतीश कुमार के राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में शामिल होने के बाद बीते शुक्रवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने

By Janbol News

Edited By:

shobhit singh

Published:

पटना: नीतीश कुमार के राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में शामिल होने के बाद बीते शुक्रवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री के लिए उनके दल का दरवाजा खुले होने की बात कही थी। शनिवार को भारत रत्न कर्पूरी ठाकुर की पुण्यतिथि पर आयोजित सरकारी कार्यक्रम में पहुंचे नीतीश ने राजद अध्यक्ष लालू के बयान पर प्रतिक्रिया दी। इसके साथ ही आइएनडीआइए का भविष्य भी बताया। कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी हमला किया।

महागठबंधन में ठीक नहीं चल रहा था

नीतीश ने लालू के बयान पर कहा कि कौन क्या बोलता है, पता नहीं। यह सब बेमतलब की बातें हैं। इनसब के चक्कर में हम नहीं पड़ते। उन्होंने साफ किया जहां हम पहले थे, अब वहां वापस आ गए हैं। बिहार की बेहतरी के लिए कार्य कर रहे हैं, करते रहेंगे। उन्होंने अपनी बात को फिर दोहराया कि महागठबंधन में सब ठीक नहीं चल रहा था, इसलिए छोड़ दिया। लालू प्रसाद यादव से विधानसभा के कॉरिडोर में दो दिन पहले हुई मुलाकात पर सीएम ने कहा कि यह मेरी आदत है, कोई खिलाफ हो या पक्ष में, मिलने पर मैं सभी का स्वागत करता हूं।

आइएनडीआइए के नाम के पक्ष में भी नहीं थे

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आइएनडीआइए पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि हमने तो आइएनडीआइए के लिए बड़ी कोशिश की। हम तो आइएनडीआइए के नाम के पक्ष में भी नहीं थे। कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर उन्होंने कहा कि आज वह जाति आधारित गणना की बात कर रहे हैं। मैं तो उनसे हर बैठक में यह कह रहा था कि बिहार में जो कार्य हो रहे हैं उस पर बोलिए, पर इस पर कभी चर्चा नहीं होती। उन्होंने कहा कि आइएनडीआइए बस ऐसे ही चल रहा, समझिए कि खत्म ही हो गया। विभाग के विषय पर उन्होंने कहा कि जो गड़बड़ी हुई है, उसकी जांच होगी।

ट्रेंडिंग