Janbol News

बिहार में मोबाइल गंवाने और खरीदने के ये दो मामले कर देंगे हैरान

बिहारः बिहार में मोबाइल फोन छीनने से आहत एक महिला ने दी जान दे दी तो फोन खरीदने को पैसे नहीं मिलने पर युवक ने

By Janbol News

Edited By:

shobhit singh

Published:

बिहारः बिहार में मोबाइल फोन छीनने से आहत एक महिला ने दी जान दे दी तो फोन खरीदने को पैसे नहीं मिलने पर युवक ने फांसी लगा ली। यह दोनों मामले शेखपुरा और बेगूसराय के हैं। महिला से उसके पति ने किसी बात को लेकर मोबाइल छीन लिया था, तो उसने जान देना ठीक समझा। इसी तरह युवक को उसकी मां ने नया मोबाइल खरीदने के लिए तत्काल पैसे नहीं दिए इस लिए उसने फांसी लगा ली।

बेटी रोती रही, मां मोबाइल पर व्यस्त

शेखपुरा के बरबीघा थाना की 22 साल की जिस स्वाति ने खुदकुशी की उसे एक डेढ़ साल की बेटी है। स्वाति के पति चंदन कुमार विश्वकर्मा ने बताया कि रविवार की शाम वह मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी। इस बीच डेढ़ वर्ष की बेटी रोती जा रही थी, पर वह उसकी तरफ ध्यान नहीं दे रही थी। यह देख पति ने गुस्से में मोबाइल फोन छीन लिया और घर से बाहर चला गया। लौटा तो पत्नी जमीन पर बेहोश पड़ी थी। जहर खाने का संदेह पर उपचार के लिए बिहारशरीफ के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया, वहां सोमवार की सुबह उसने दम तोड़ दिया। थानाध्यक्ष रंजीत कुमार रजक ने बताया कि क्लीनिक के कर्मियों एवं महिला के पिता से सूचना मिलने पर पोस्टमार्टम कराया गया है।

दो दिन इंतजार को बोली थी मां

बेगूसराय सिंघौल ओपी क्षेत्र के डुमरी में स्व. विनोद चौधरी की पत्नी मुन्नी देवी ने बताया कि बेटा राजकुमार आरसीएस कालेज, मंझौल में इंटर का छात्र था। उसने गुस्से में महंगा मोबाइल फोन तोड़ दिया। रविवार को वह मोबाइल बनवाने के बाद घर लौटा और नए फोन के लिए 10 हजार मांगने लगा। मां ने दो दिन इंतजार करने की बात कही। गुस्से में युवक छत पर गया और फांसी लगा ली। सूचना पर पहुंची सिंघौल ओपी पुलिस ने कमरे का गेट काटकर शव उतारा।

ट्रेंडिंग