Janbol News

बिहार में बड़ा सड़क हादसा, लखीसराय में नौ लोगों की मौत, छह जख्मी

जनबोल न्यूज: बिहार के लखीसराय में बुधवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया। शहर के रामगढ़चौक थानाक्षेत्र के बिहरौरा के समीप ट्रक एवं ऑटो की

By Janbol News

Edited By:

shobhit singh

Published:

जनबोल न्यूज: बिहार के लखीसराय में बुधवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया। शहर के रामगढ़चौक थानाक्षेत्र के बिहरौरा के समीप ट्रक एवं ऑटो की आमने-सामने की टक्कर हो गई। दर्दनाक रोड एक्सीडेंट में नौ लोगों की जान चली गई। हादसे में छह लोग गंभीर रूप से घायल भी हैं। सभी जख्मियों का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा। सभी घायलों की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

बताया जाता है कि आटो चालक 12 बजे रात में आटो लेकर लखीसराय रेलवे स्टेशन जाने के लिए घर से निकला था। संभावना जताई जा रही है कि लखीसराय रेलवे स्टेशन पर किसी ट्रेन से उतरने वाले लोगों को कहीं पहुंचाने के लिए आटो पर बैठाकर ले जा रहा था। इसी दौरान ऑटो ट्रक से टकरा गया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही स्वजन अस्पताल पहुंचे। उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

मरने वालों में मुंगेर जिले के केशोपुर नया टोला निवासी छित्तन पासवान के दो पुत्र राजवीर कुमार उर्फ अमित कुमार एवं दीवाना कुमार, मनोज कुमार उर्फ छोटू गोस्वामी, वीर पासवान के दो पुत्र विनय कुमार व रामू कुमार, मोनू कुमार पासवान, अनुज कुमार , रोहित कुमार और किशन कुमार शामिल हैं।

ट्रेंडिंग