Janbol News

बिहार में पुलिस को बनाया बंधक, महिला थानाध्यक्ष सहित चार को पीटकर छीनी राइफल

जनबोल न्यूज: बिहार में एकबार फिर पुलिस के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। ताजा घटना मधुबनी की है। यह वारदात अड़ेर थाना क्षेत्र

By Janbol News

Edited By:

shobhit singh

Published:

जनबोल न्यूज: बिहार में एकबार फिर पुलिस के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। ताजा घटना मधुबनी की है। यह वारदात अड़ेर थाना क्षेत्र के ढंगा गांव में मंगलवार की रात हुई। घर में घुसकर हो रही मारपीट की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस पर हमला कर सरकारी वाहन क्षतिग्रस्त कर दिया गया। अपराधियों ने होमगार्ड जवान की राइफल छीन ली। वहीं महिला थानाध्यक्ष सहित चार पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट कर बंधक बना लिया गया।

दो घंटे तक बनाए रखा बंधक

सूचना पर तीन अन्य थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद सभी पुंलिसकर्मियों को छुड़ाया गया। इस दौरान सभी पुलिसकर्मी करीब दो घंटे तक बंधक रहे। मामले को लेकर पुलिस ने तीन को हिरासत में लिया है। मारपीट में जख्मी अड़ेर की थानाध्यक्ष नेहा निधि, होमगार्ड जवान कृष्णदेव यादव, रामप्रीत यादव व चालक नजरूल का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रहिका में किया गया।

दो छात्राओं के बीच हुआ था विवाद
बताया जाता है कि मामले की शुरुआत मैट्रिक की परीक्षा दे रहीं दो छात्राओं के बीच हुए विवाद के साथ हुई। थानाध्यक्ष नेहा निधि ने बताया कि मंगलवार की देर रात लोहा में गश्ती कर रही थीं। उसी दौरान ढंगा गांव की रोजी कुमारी ने रोते मोबाइल पर सूचना दी कि उसके घर में असामाजिक तत्व घुसकर मां एवं बहन के साथ मारपीट व बदसलूकी कर रहे हैं। घटना का सत्यापन करने के लिए पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची तो बड़ी संख्या में लोग खड़े थे। इसी के बाद मारपीट की जाने लगी।

ट्रेंडिंग