Janbol News

मोबाइल से रील्स बनाने में चली गई जान, बिहार में लड़की के साथ हुआ हादसा

जनबोल न्यूज: बिहार में रील्स बनाने की सनक ने जान ले ली। घटना शिवहर के श्यामपुर भटहां थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर कटसरी पंचायत के काजीपुर

By Janbol News

Edited By:

shobhit singh

Published:

जनबोल न्यूज: बिहार में रील्स बनाने की सनक ने जान ले ली। घटना शिवहर के श्यामपुर भटहां थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर कटसरी पंचायत के काजीपुर गांव की है। मंगलवार को 10 साल की लड़की मोबाइल से रील बनाने के दौरान खौलते दूध की हांडी में गिर गई। इससे वह बुरी तरह जख्मी हो गई। स्थानीय अस्पताल से रेफर किए जाने के बाद बच्ची को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे रेफर कर दिया गया। स्वजनों द्वारा इलाज के लिए मुजफ्फरपुर ले जाया गया। बुधवार की रात बच्ची की इलाज के दौरान मौत हो गई। जान गंवाने वाली की पहचान श्यामपुर भटहां थाना क्षेत्र के काजीपुर निवासी उमेश साह की पुत्री सृष्टि कुमारी (10) के रूप में की गई है। घटना की सूचना के बाद स्वजन समेत ग्रामीणों में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बताया जाता है कि काजीपुर गांव में शिवचर्चा हो रही थी। आयोजन स्थल के पास रसोई थी। एक बड़ी हांडी में सौ लीटर दूध उबाला जा रहा था। युवा व बच्चे मोबाइल से रील बना रहे थे। इसी दौरान सृष्टि पीछे खौल रहे दूध में गिर गई। जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गई। स्थानीय लोगों द्वारा उसे पास स्थित अस्पताल में ले जाया गया। जहां से उसे रेफर कर दिया गया। मुजफ्फरपुर में इलाज के दौरान बुधवार की रात उसने दम तोड़ दिया है।

ट्रेंडिंग