Janbol News

संदेशखाली की पीड़ित महिलाओं की व्‍यथा सुनेंगे पीएम मोदी

 कोलकाता, जनबोल स्‍टाफ : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी  आगामी बंगाल दौरे में संदेशखाली की पीड़ित महिलाओं से मुलाकात कर सकते हैं। बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजुमदार

By Janbol News

Edited By:

abhijay kumar

Published:

 कोलकाता, जनबोल स्‍टाफ : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी  आगामी बंगाल दौरे में संदेशखाली की पीड़ित महिलाओं से मुलाकात कर सकते हैं। बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजुमदार ने गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा-‘हमें आज जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक पीएम मोदी छह मार्च को बंगाल का दौरा करेंगे। वे उसी दिन बारासात में एक सभा को संबोधित करेंगे। दीगर है क‍ि इसके पहले नेता प्रतिपक्ष सुवेंंदु अधिकारी ने भी दावा किया था क‍ि पीएम नरेंद्र मोदी बंगाल के संदेशखाली आ सकते हैं।  संदेशखाली की पीड़ित मां-बहनें अगर उनसे मिलकर अपनी बात कहने की इच्छा जताएंगी तो पार्टी की ओर से इसकी व्यवस्था की जाएगी।’ मालूम हो कि संदेशखाली की महिलाओं ने सड़क पर उतरकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। वे ईडी की टीम पर हमले के मामले में फरार तृणमूल कांग्रेस नेता शाहजहां शेख व उसके समर्थकों पर उनका यौन शोषण करने और ग्रामीणों की जमीन जबरदस्‍ती हड़पने का आरोप लगा उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रही हैं।

अमित शाह का बंगाल दौरा रद

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का बंगाल दौरा रद्द हो गया है। वे 28 फरवरी की देर रात कोलकाता पहुंचने वाले थे। अगले दिन नदिया जिले के मायापुर स्थित इस्कान मंदिर में उनका पूजा-अर्चना का कार्यक्रम था। प्राप्त जानकारी के मुताबिक संदेशखाली कांड को लेकर बंगाल में गरमाई राजनीति को देखते हुए शाह का दौरा रद किया गया है। शाह के जनवरी के अंत में भी बंगाल आने की बात थी लेकिन अंतिम समय में उनका दौरा रद हो गया था।

भाजपा ने जारी की संदेशखाली कांड डॉक्‍यूमेंट्री

बंगाल भाजपा ने अपने एक्स एकाउंट पर संदेशखाली कांड पर 20 मिनट का वृत्तचित्र जारी किया है, जिसमें वहां की महिलाओं के यौन शोषण व स्थानीय लोगों की जमीनें छीने जाने की घटनाओं को दिखाया गया है। भाजपा ने वृत्तचित्र के साथ लिखा है-‘यह ऐसा सच है, जो हमें स्तब्ध करता है, पीड़ा देता है, हमारी अंतरात्मा का झकझोरता है। यह संदेशखाली की सच्चाई है, जिसे ममता बनर्जी छिपाने का प्रयास कर रही हैं।’ वृत्तचित्र में कथित तौर पर संदेशखाली की महिलाएं अपने ऊपर हुए अत्याचारों के बारे में बताती दिख रही हैं।

 

ट्रेंडिंग