Janbol News

हावड़ा में देह व्‍यापार में भाजपा नेता गिरफ्तार, गरमाई बंगाल की सियासत

कोलकाता, जनबोल स्‍टाफ :   पश्चिम बंगाल के उत्‍तर 24 परगना जिला के संदेशखाली गांव में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ चल रहे उग्र

By Janbol News

Edited By:

abhijay kumar

Published:

कोलकाता, जनबोल स्‍टाफ :   पश्चिम बंगाल के उत्‍तर 24 परगना जिला के संदेशखाली गांव में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ चल रहे उग्र विरोध प्रदर्शन के बीच आज 23 फरवरी शुक्रवार को हावड़ा में भाजपा के किसान मोर्चा के जिला सचिव की गिरफ्तारी से राज्‍य में सियासत उबाल पर है। सांकराइल थाना की पुलिस ने किसान मोर्चा के 50 वर्षीय नेता सब्‍यसाची  घोष को गिरफ्तार किया है। गुप्‍त सूचना के आधार पर पुलिस ने सब्‍यसाची को हावड़ा जिला के एक होटल से देह व्‍यापार का धंधा चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने दो नाबालिग और चार महिलाओं को बचाया

पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, हावड़ा क धूलागढ़ के एक होटल में छापेमारी कर 11 लोगों को गिरफ्तार किया, जिसमें होटल के मालिक और आंदुल निवासी भाजपा नेता सब्यसाची घोष भी शामिल हैं। उन पर आरोप है कि वे अपने साथियों के साथ मिलकर काफी समय से उस होटल में कथित रूप से नाबालिग लड़कियों से देह व्यापार का काम करवा रहे थे। पुलिस ने मौके से दो नाबालिग लड़कियों और चार महिलाओं को भी बचाया है।

तृणमूल और भाजपा में घमासान

वहीं, इस गिरफ्तारी से राज्य में तृणमूल कांग्रेस और विपक्षी भाजपा के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जोर-शोर से शुरू हो गया है। तृणमूल ने भाजपा को घेरते हुए आरोप लगाया कि यह कोई अकेली घटना नहीं है। राज्य सरकार में मंत्री व हावड़ा जिले में तृणमूल के वरिष्ठ नेता अरूप राय ने कहा कि गांजा तस्करी में भी कुछ दिन पहले सांकराइल से एक भाजपा नेता को गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने कहा कि वे इस संबंध में पुलिस कमिश्नर से भी बात करेंगे।

दूसरी तरफ, भाजपा के जिला सचिव ओमप्रकाश सिंह ने कहा कि यह सब संदेशखाली में महिलाओं के यौन शोषण और ग्रामीणों की जमीन जबरदस्‍ती हड़पने और स्‍थानीय लोगों के जमकर विरोध प्रदर्शन करने की घटना से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए किया जा रहा। उन्होंने कहा कि इस घटना में सब्यसाची सीधे तौर पर शामिल हैं कि नहीं, पुलिस इसकी निष्पक्ष जांच करे। अगर वे दोषी पाए गए तो पार्टी उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी। सिंह ने कहा कि ऐसा देखा गया है कि राज्य में पुलिस द्वारा विपक्षी पार्टी के कार्यकर्ताओं को अक्सर झूठे मामलों में फंसाया जाता है, जो सही नहीं है।

 

 

ट्रेंडिंग