Janbol News

बिहार में इंस्टाग्राम पर फोटो देख चौंक गई लड़की, एक नहीं, दो बार काटी कलाई

जनबोल न्यूज: युवा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। कुछ भी करें, फ़ोटो जरूर साझा करते हैं। बिहार की राजधानी पटना में एक चौंकाने

By Janbol News

Edited By:

shobhit singh

Published:

जनबोल न्यूज: युवा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। कुछ भी करें, फ़ोटो जरूर साझा करते हैं। बिहार की राजधानी पटना में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अंजान युवक से दोस्ती करना एक लड़की को महंगा पड़ा। एक लड़के ने इंस्टाग्राम पर उससे दोस्ती की। पहचान बनाने के बाद लड़की को नौकरी दिलाने के नाम पर होटल में बुलाया। इसके बाद लड़की की इंस्टाग्राम आइडी हैक कर ली। इस बीच होटल बुलाकर युवती की अश्लील तस्वीर ली और उसे वायरल भी कर दिया। लगातार मिल रही धमकी से परेशान होकर पीड़िता दो बार कलाई भी काट ली। अंत में परेशान युवती ने मामले की शिकायत साइबर थाने में की। पुलिस केस दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी है।

बताया जाता है कि एक साल पहले लड़की की इंस्टाग्राम पर युवक से दोस्ती हुई थी। बातचीत के दौरान आरोपित उसे जाब दिलाने का भरोसा दिलाया। इसके बाद उससे मिलने के लिए पटना आया। जाब के सिलसिले में उसे होटल में बुलाया। होटल में चोरी चुपके युवती का मोबाइल ले लिया और अश्लील तस्वीर ले ली। उसे बाद में पता चला कि वह अपने मोबाइल में कुछ भी करती थी, आरोपित को इसकी जानकारी हो जाती थी। आरोपित ने उसकी तस्वीर को वायरल कर दिया। पीड़िता ने जब उसे वीडियो काल कर ऐसा करने से मना कि तो उसने सामने ही सुसाइड करने को कहा। इससे वह डर गई थी। डर से वह एक बार कलाई काट चुकी थी।

ट्रेंडिंग