Janbol News

शादी के कार्ड पर लिखी दो लाइन सोचने पर करेगी मजबूर, डीएम-एसएसपी भी हुए खुश

जनबोल न्यूज: शादी के कार्ड पर क्या लिखा होता है? आयोजन तारीख, कार्यक्रम स्थल और परिवार के सदस्यों का विवरण, जिसे कार्ड दिया, उसका नाम।

By Janbol News

Edited By:

shobhit singh

Published:

जनबोल न्यूज: शादी के कार्ड पर क्या लिखा होता है? आयोजन तारीख, कार्यक्रम स्थल और परिवार के सदस्यों का विवरण, जिसे कार्ड दिया, उसका नाम। बिहार के गया जिले में शादी के कार्ड पर लिखा संदेश चर्चा का विषय बना। बोधगया के टीका बीघा का रहने वाला अशोक कुमार गिरि के छोटे भाई की शादी के कार्ड में पर अनोखा संदेश लिखा गया। इसकी प्रशंसा जिलाधिकारी और एसएसपी ने भी की।

हर्ष फायरिंग बंद की जाए
उन्होंने हर्ष फायरिंग और मतदान के लिए लोगों को जागरूक करने के लिए संदेश लिखवाया। उन्होंने बताया कि शादी समारोह के खुशी के समय में हर्ष फायरिंग करना गलत है। इससे जान जाने के न जाने कितने मामले सामने आते हैं। ऐसे में हम चाहते हैं कि हर्ष फायरिंग बंद की जाए। घर की एक सदस्य ने कहा कि विवाह तो जश्न का समय है। कुछ देर की खुशी कभी-कभी कभी न भूल पाने वाली गम से भरी याद छोड़ जाती है। ऐसे में हमने हर्ष फायरिंग न करने का निर्णय लिया। हम अन्य लोगों से भी शादी में फायरिंग न करने की अपील करते हैं।

मतदान में बढ़चढ़ के लिए जाए भाग
अशोक ने कहा कि मतदान भी पर्व है। इसमें सभी को शरीक होना चाहिए। कई बार ऐसे मामले सामने आते हैं कि वोटिंग प्रतिशत कम हुआ। ऐसे में उन्होंने लोकसभा चुनाव 2024 में बढ़चढ़ कर मतदान करने की अपील की। इसके लिए शादी के कार्ड पर संदेश लिखवाया। कहा कि इस वर्ष होने वाले चुनाव में लोग वोटिंग करने घर से अवश्य निकलें।

ट्रेंडिंग