Janbol News

बिहार में भीषण सड़क हादसा, बनारस जा रही स्कॉर्पियो टकराई, नौ की मौत

जनबोल न्यूज: बिहार के कैमूर में रविवार की रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। मोहनियां थाने के देवकली गांव के पास जीटी रोड पर स्कॉर्पियो

By Janbol News

Edited By:

shobhit singh

Published:

जनबोल न्यूज: बिहार के कैमूर में रविवार की रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। मोहनियां थाने के देवकली गांव के पास जीटी रोड पर स्कॉर्पियो और कंटेनर के बीच टक्कर हो गई। हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। इधर, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कैमूर हादसे में नौ लोगों की मौत पर शोक-संवेदना व्यक्त की है। कहा कि यह हादसा दुखद है। उन्होंने जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक को गंभीर रूप से घायल लोगों के समुचित इलाज कराने का निर्देश देते हुए उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

स्कॉर्पियो हुई चकनाचूर

बताया जाता है कि कंटेनर में टकराने के बाद स्कॉर्पियो चकनाचूर हो गई और बनारस जा रहे सभी सवार उसी में दब गए। मोहनियां डीएसपी दिलीप कुमार ने भी नौ लोगों के शव को अस्पताल भेजने की पुष्टि की। वहां जुटी भीड़ में शामिल लोगों के अनुसार मृतक बाइक चालक देवकली गांव का ही बताया जाता है। स्कार्पियो में सवार लोग सासाराम से वाराणसी की ओर जा रहे थे, जैसे ही स्कार्पियो देवकली के पास पहुंची कि सामने से जा रही बाइक में टक्कर मार दी। इसके बाद स्कार्पियो अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से पार कर दूसरी तरफ में चली गई और सामने से आ रहे कंटेनर में टकरा गई। इससे बाइक चालक व स्कार्पियो में सवार सभी लोगों की मौत हो गई। बताया जाता है कि स्कार्पियो में छह पुरुष व दो महिलाएं सवार थीं। घटना की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और बचाव कार्य में जुट गई। क्रेन मंगवाकर स्कार्पियो में दबे लोगों को बाहर निकालने के प्रयास में जुट गई। सदर व अनुमंडल अस्पताल से एंबुलेंस मंगाई गई।

ट्रेंडिंग