Janbol News

Bihar: हादसे में डांसर, मॉडल, सिंगर सहित नौ की मौत, एक मुंबई की लड़की

जनबोल न्यूज: बिहार के कैमूर में रविवार की रात दर्दनाक सड़क हादसा हुआ था, इसमें नौ लोगों की मौत हुई थी। घटना स्कॉर्पियो और कंटेनर

By Janbol News

Edited By:

shobhit singh

Published:

जनबोल न्यूज: बिहार के कैमूर में रविवार की रात दर्दनाक सड़क हादसा हुआ था, इसमें नौ लोगों की मौत हुई थी। घटना स्कॉर्पियो और कंटेनर की टक्कर से हुई थी। एक्सीडेंट में जान गंवाने वालों में भोजपुरी डांसर, मॉडल और सिंगर भी शामिल हैं। सोमवार को सदर अस्पताल में सभी के शव का पोस्टमॉर्टम किया गया।

मृतकों में बक्सर जिले के इटाढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत धररिया गांव निवासी भोजपुरी सिंगर छोटू पांडेय, पिथनी गांव के गीतकार सत्यप्रकाश मिश्रा, धेउरिया गांव निवासी बागिश पांडेय और शशि पांडेय, देवरिया गांव निवासी अनु पांडेय, मोहनियां थाना क्षेत्र के देवकली गांव निवासी दधीबल सिंह, ग्राम कम्हरियां के प्रकाश राय 32, यूपी के खांदेपुर न्यू बस्ती काशी गांव कानपुर नगर की सिमरन श्रीवास्तव, महाराष्ट्र की आंचल तिवारी हैं।

बात दें कि मोहनियां थाने के देवकली गांव के पास रविवार की रात जीटी रोड पर स्कॉर्पियो और कंटेनर के बीच टक्कर हो गई। हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। इधर, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कैमूर हादसे में नौ लोगों की मौत पर शोक-संवेदना व्यक्त की है थी। कहा कि यह हादसा दुखद है।

बनारस जा रहा था वाहन

बताया जाता है कि कंटेनर में टकराने के बाद स्कॉर्पियो चकनाचूर हो गई और बनारस जा रहे सभी सवार उसी में दब गए। मोहनियां डीएसपी दिलीप कुमार ने भी नौ लोगों के शव को अस्पताल भेजने की पुष्टि की।  स्कार्पियो में सवार लोग सासाराम से वाराणसी की ओर जा रहे थे, जैसे ही स्कार्पियो देवकली के पास पहुंची कि सामने से जा रही बाइक में टक्कर मार दी। इसके बाद स्कार्पियो अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से पार कर दूसरी तरफ में चली गई और सामने से आ रहे कंटेनर में टकरा गई। इससे बाइक चालक व स्कार्पियो में सवार सभी लोगों की मौत हो गई। स्कार्पियो में छह पुरुष व दो महिलाएं सवार थीं।

ट्रेंडिंग