Janbol News

सीएम नीतिश को एक बार फिर मिला महागठबंधन में शामिल होने का ऑफर

जनबोल न्यूज कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा ने बिहार में बढ़ते अपराध पर नीतिश कुमार पर वार किया . साथ ही सीएम नीतीश

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा ने बिहार में बढ़ते अपराध पर नीतिश कुमार पर वार किया . साथ ही सीएम नीतीश को महगठबंधन में शामिल होने का न्यौता भी दे दिया है . अजीत शर्मा ने कहा है कि बिहार में अपराधियों के तांडव के लिए सरकार जिम्मेवार है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार से भाजपा गृह विभाग लेना चाहती है, यही वजह है कि सीएम नीतीश बौखलाए हुए हैं. अजीत शर्मा ने सीएम नीतीश को लेकर कहा कि भाजपा नीतीश कुमार को काम करने नहीं दे रही है. यही वजह है कि क्राइम कंट्रोल के सवालों पर नीतीश बौखला गए.

अजीत शर्मा ने कहा कि जिस तरह का रूप नीतीश कुमार का देखने को मिल रहा है, ऐसा रूप उनका कभी देखने को नहीं मिला. नीतीश कुमार बिहार में पिछले 16 वर्षों से मुख्यमंत्री हैं, लेकिन जिस तरह से दबाव की राजनीति भाजपा कर रही है, उससे सीएम नीतीश बौखलाए हुए हैं.

अजित शर्मा ने कहा कि नीतीश कुमार और जदयू के पास एक ही विकल्प है महागठबंधन. नीतीश कुमार महागठबंधन का हिस्सा बनें और महागठबंधन के सभी घटक दल मिलकर बिहार का विकास करेंगे क्योंकि बीजेपी के साथ नीतीश कुमार असहज महसूस कर रहे हैं और चाह कर के भी वह सरकार में कोई काम नहीं कर पा रहे हैं.

 

ट्रेंडिंग