Janbol News

मसौढी के निवर्तमान अंचलाधिकारी श्री योगेन्द्र कुमार का सम्मान समारोह का आयोजन किया गया

जनबोल न्यूज आज मसौढी के निवर्तमान अंचलाधिकारी श्री योगेन्द्र कुमार जी का सम्मान समारोह स्थानीय कृष्णा गुरुकुल पब्लिक स्कूल मसौढी के प्रांगण में सोशल डिस्टैंस

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

आज मसौढी के निवर्तमान अंचलाधिकारी श्री योगेन्द्र कुमार जी का सम्मान समारोह स्थानीय कृष्णा गुरुकुल पब्लिक स्कूल मसौढी के प्रांगण में सोशल डिस्टैंस का पालन करते हुए आयोजित किया गया । कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों ने योगेन्द्र जी के बेहतर कार्य और आम जनता के लिए सदा प्रयत्नशील रहने के भाव की प्रशंसा करते हुए इनकी उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दियें ।

श्री योगेन्द्र जी ने भी मसौढी के लोगों के प्यार, सहयोग व समर्थन के लिए दिल से शुक्रिया अदा करते हुए बोलें कि वे मसौढी को कभी भूल नहीं पायेंगे । कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए कम ही लोगों को कार्यक्रम में बुलाये गये थे । कार्यक्रम की अध्यक्षता मसौढी के प्रखंड प्रमुख श्री रमाकांत सर ने और संचालन श्रीकृष्ण सिंह शिक्षक ने किये । कार्यक्रम में उपस्थित प्रखण्ड विकास पदाधिकारी श्री पंकज जी ने कहा कि योगेन्द्र जी के साथ रहने की वजह से चौबीस घंटे किसी भी समय और किसी भी परिस्थिति में काम करना बहुत ही सहज थे । इस कार्यक्रम में शिरकत करनेवाले अन्य लोगों में राहुल सर, विश्वरंजन, व्रजनंदन सहाय, सुनील गावस्कर जी, संजय केशरी, मसूद रजा, उज्ज्वल कुमार, आशीष देव, रणधीर कुमार, मुकेश कुमार गोस्वामी, सुभाष सिंह, गुड्डू सिंह, सुरेन्द्र गुप्ता, विकास कुमार, सुधीर कुमार, सुरेन्द्र सिंह, अमृत आनन्द, विवेक कुमार आदि प्रमुख रूप से शामिल हैं । निवर्तमान अंचलाधिकारी श्री योगेन्द्र कुमार जी का स्थानांतरण गया में बंदोबस्त पदाधिकारी के रूप में हुआ है ।।

ट्रेंडिंग