Janbol News

मुम्बई में यूपी पुलिस का TANDAV , डारेक्टर के घर पर 7 दिन में हाजिर होने का लगाया नोटिस

Janbol News TANDAV बेब सिरीज मे तथाकथित हिन्दु धर्म के देवी-देवताओं के अपमान को लेकर छिड़ा विविद अब भी थमने का नाम नहीं ले रहा

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

Janbol News

TANDAV बेब सिरीज मे तथाकथित हिन्दु धर्म के देवी-देवताओं के अपमान को लेकर छिड़ा विविद अब भी थमने का नाम नहीं ले रहा है।  देश के कई हिस्से में TANDAV के निर्माता निर्देशक और कलाकारों के खिलाफ लगातार केस दर्ज करवाये जा रहे हैं। ऐसे हीं एक केस को लेकर  गुरुवार को यूपी पुलिस की टीम तांडव वेब सीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास जफर के घर पहुँची। घर पर अली अब्बास जफर  से पूछताछकरनी थी लेकिन अली अब्बास जफर घर पर नहीं मिले. इसके बाद यूपी पुलिस ने उनके घर के आगे नोटिस लगा दिया। नोटिस में TANDAV के निदेशक को एक सप्ताह के अंदर पुछताछ के लिए यूपी पुलिस के सामने हाजिर होने को कहा गया है। बताते चलें कि इसके बाद पुलिस नोटिस देने के लिए तांडव निर्माता हिमांशु मेहरा के दफ्तर भी पहुंची. यूपी पुलिस गौरव सोलंकी के घर भी पहुंची थी. गौरव भी घर में मौजूद नहीं थे उन्हें भी पुलिस ने एक सप्ताह के अंदर हाजिर होने का वक्त दिया है।

निर्माता मांग चुके माफी, पर नहीं थम रहा विवाद

TANDAV बेब सिरिज को विवाद में आने के वाद बेब सिरिज के निर्माता निर्देशक ने सूचना प्रसारण मंत्रालय के साथ बैठक की है। बैठक के बाद TANDAV SHOW के निर्माता ने माफी भी मांगी। निर्माता ने विवादित हिस्से को हटाने पर सहमती भी जतायी। भुल सुधारने के लाख कोशिशों के बाबजूद यह विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।

 

ट्रेंडिंग