Janbol News

Whtsapp updates news : नहीं कर पायेंगे वाटसएप से ऑडियो वीडियो कॉलिंग ?

Janbol News Whatsapp updates news : कोरोना महामारी के इस काल में जब देश के अलग अलग हिस्सों में लॉकडाउन लगा है। अपने परिजनों की

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

Janbol News

Whatsapp updates news : कोरोना महामारी के इस काल में जब देश के अलग अलग हिस्सों में लॉकडाउन लगा है। अपने परिजनों की आवाज सुनना और उनका चेहरा देखने की लालसा किसे नहीं है? लेकिन जरा सोंचियें जब आपके जिंदगी में शामिल वॉट्सएप जैसे एप आपके लिए आॉडियो वीडियो से अपने मैसेज को ट्रांसफर करने पर हीं रोक लगा दे तो क्या होगा ? ऐसा सवाल हम इसलिए भी कर रहे हैं  क्योंकि वाटसएप कल से यह नियम लगाने जा रहा है।

क्या आपको भी किया जाने वाला है बैन ?

वाटस एप के नये पॉलिसी अपडेट (Whtsapp updates news) से लगने जा रहे ऑडियो वीडियो कॉलिंग पर बैन को लेकर भी वाट्सएप ने स्पष्ट किया है कि कौन ऑडियो वीडियो कॉल समेत सभी सेवाओं का आनंद ले पायेंगे और कौन नहीं ।कंपनी  वैसे उपभोक्ता जो वाट्सएप के नये पॉलिसी अपडेट्स को अबतक एकसेप्ट नहीं किये थे उनके एकाउंट को बैन करने से बचना चाह रही है। कंपनी उन उपभोक्ता के वाट्सएप को पहले फेज में ऑडियो वीडियो कॉलिंग से बैन किये जाने की तैयारी में है। हालांकि ये फीचर्स तुरंत बंद नहीं होंगे, कंपनी कुछ समय तक यूजर्स को इसके नोटिफिकेशन भेजेगी. यूजर्स को मैसेज के नोटिफिकेशन मिलना जारी रहेंगे और वो उन्हें पढ़ भी पाएंगे।  लेकिन, ऐसा सिर्फ कुछ ही दिनों तक जारी रहेगा। इसके बाद यूजर्स के लिए इनकमिंग कॉल्स और नोटिफिकेशन्स की सर्विस  बंद हो जाएगी। नई प्राइवेसी पॉलिसी एक्सेप्ट करने के लिए केवल ‘Agree’ ऑप्शन पर टैप करना होगा. अगर आपने पहले से नई पॉलिसी को एक्सेप्ट नहीं किया है तो ये विकल्प आपको ऐप में एंटर करते ही दिखेगा ।

ट्रेंडिंग