Janbol News

Babar Azam marriage : अपनी हीं चचेरी बहन से शादी करने जा रहा पाकिस्तान का यह क्रिकेटर

Janbol News भारतीय उपमहाद्वीप में क्रिकेट धर्म से कम नहीं है। अपने चहेते क्रिकेटर के जीवन से संबंधित खबरे जानने की इच्छा सभी को होती

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

Janbol News

भारतीय उपमहाद्वीप में क्रिकेट धर्म से कम नहीं है। अपने चहेते क्रिकेटर के जीवन से संबंधित खबरे जानने की इच्छा सभी को होती है। खबर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम  की शादी  (Babar Azam marriage ) से जुड़ा हुआ है। आम लोगों की तरह पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम शादी करने जा रहे हैं। लेकिन शादी को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है। शादी चर्चा में इसलिए भी है क्योंकि बाबर आजम जिससे शादी करने जा रहे वह कोई और नहीं बल्कि उनकी चचेरी बहन है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बाबर ने अपनी कजिन से सगाई की है और वह अगले साल शादी तक कर लेंगे। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि पाकिस्तानी टीम के सभी सदस्यों को इस बारे में पता है।

पाकिस्तान सुपर लीग में व्यस्त हैं बाबर आजम

शादी की खबरों से चर्चा में आये बाबर आजम आजकल युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में हैं। यूएई में पाकिस्तान सुपर लीग के बचे मैचों को खेलने की तैयारी में जूटे हैं। बताते चलें कि पाकिस्तान सुपर लीग 2021 के शेष 20 मैचों का आयोजन युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में हीं की जानी है। हालांकि सुपर लीग के अभी तक शेड्यूल की घोषणा नहीं हुई है।

https://twitter.com/MUHAMMA11503327/status/1399637867241132033?s=20

कभी बाबर आजम पर यौन शोषण का भी लगा है आरोप

रिपोर्ट को सही माना जाए तो बाबर आजम अगले साल अपनी हीं चचेरी बहन से शादी (Babar Azam marriage)   के बंधन में बंधने जा रहे हैं। लेकिन बाबर आजम पर कभी शादी का झांसा देकर 10 सालों तक यौन शोषण करने का आरोप भी लगा था। एक महिला ने बाबर आजम पर आरोप लगते हुए कहा था कि बाबर ने उनका यौन शोषण किया है और उन्हें धमकियां भी दीं। महिला ने कहा कि बाबर ने उनसे शादी के झूठे वादे किए थे । बताते चलें कि बाबर को हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का टेस्ट कप्तान बनाया गया है। वे पहले से ही टीम के वनडे और टी-20 कप्तान हैं। आजम ने अब तक 33 टेस्ट खेले हैं, जिसमें 42.53 की औसत से 2169 रन बनाए हैं. वहीं, 80 वनडे मैचों में उन्होंने 56.84 की औसत से 3808 रन बनाए हैं।

ट्रेंडिंग