Janbol News

Shreya Ghoshal son photo : श्रेया घोषाल ने शेयर की बेटे देवयान की पहली फोटो

Janbol News Shreya Ghoshal son photo : पार्श्व गायिका श्रेया घोषाल ने बुधवार को अपने नवजात बेटे को दुनिया से परिचित कराने के लिए इंस्टाग्राम

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

Janbol News

Shreya Ghoshal son photo : पार्श्व गायिका श्रेया घोषाल ने बुधवार को अपने नवजात बेटे को दुनिया से परिचित कराने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। श्रेया, जिन्होंने अपने बेटे का नाम देवयान मुखोपाध्याय रखा है, ने बेटे की पहली तस्वीर ( Shreya Ghoshal son first photo ) साझा की है। गायिका ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा की जहां वह अपने बेटे को गोद में लिए हुए और उसे घूरते हुए देखी जा सकती है। जबकि पति शिलादित्य अपने बाएं हाथ को बच्चे के सिर के नीचे रखे हैं और उसे देखकर मुस्कुरा रहे हैं। इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए श्रेया ने लिखा है कि  ” बच्चे ने 22 मई को हमारे जीवन को हमेशा के लिए बदल दिया। पहली झलक में इसने हमारे दिल को एक तरह के प्यार से भर दिया जो केवल एक माँ और एक पिता अपने बच्चे के लिए महसूस कर सकते हैं, शुद्ध बेकाबू प्यार, एक सपने की तरह। शिलादित्य और मैं जीवन के इस खूबसूरत उपहार के लिए बहुत आभारी हूँ।

बताते चलें कि  22 मई को हीं श्रेया ने अपने बेटे के जन्म की खबर एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए शेयर की थी। गायिका ने लिखा: “भगवान ने आज दोपहर हमें एक अनमोल बच्चे का आशीर्वाद दिया है। यह एक ऐसी भावना है जिसे पहले कभी महसूस नहीं किया गया था। शिलादित्य और मैं अपने परिवार के साथ बहुत खुश हैं। हमारे छोटे से आनंद को आपके अनगिनत आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।”  अब जब गायिका ने बेटे की  तस्वीर (Shreya Ghoshal son photo)  साझा की है तो चर्चा का विषय बना हुआ है ।

ट्रेंडिंग