Janbol News

The Family Man Season 2: विवादों के बाद भी हो गया रिलीज,जाने विवादों का कारण !

JANBOL NEWS तमाम विवादों और बयानों के बीच मनोज बाजपेयी स्‍टारर ‘द फैमिली मैन 2’ (The Family Man Season 2 release) शुक्रवार 4 जून 2021

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

JANBOL NEWS

तमाम विवादों और बयानों के बीच मनोज बाजपेयी स्‍टारर ‘द फैमिली मैन 2’ (The Family Man Season 2 release) शुक्रवार 4 जून 2021 को रिलीज हो रही है। यह वेबसीरीज ओटीटी प्‍लेटफॉर्म अमेजन प्राइम ( Amazon prime) वीडियो पर रिलीज होने जा रही है। दरअसल साल 2019 के सितंबर महीने में इस वेब सीरीज का पहला सीजन रिलीज किया गया था। उसके बाद से ही दर्शकों को ‘द फैमिली मैन सीजन 2’ (The Family Man Season 2 ) का इंतजार था। हालांकि  रिलीज से पहले ही यह वेब सीरीज विवादों में है। सीजन 2 में साउथ की सुपरस्‍टार सामंथा अक्‍क‍िनेनी  खतरनाक अंदाज में नजर आने वाली हैं। विवादों के बीच गुरुवार को भी माइक्रोब्लॉगिंग साईट  ट्विटर पर #ShameOnYouSamantha ट्रेंड में रहा। जबकि कई फैन्‍स सामंथा (Samantha) के सपोर्ट में भी ट्विट करते हुए नजर आए। बहरहाल, दर्शकों और फैन्‍स का इंतजार खत्‍म होने वाला है। ऐसे में आइए, जानते हैं ‘द फैमिली मैन सीजन 2’ (The Family Man Season 2)  पर क्यों शुरू हुआ विवाद?

क्या है द फैमिली मैन सीजन 2′ (The Family Man Season 2 ) पर विवाद ?

मनोज बाजपेयी और सामंथा अक्‍क‍िनेनी की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ शुक्रवार, 4 जून 2021 को रिलीज होने जा रही है। इसे अजेमन प्राइम वीडियो पर आधी रात यानी ठीक 12 बजे रिलीज किया जाएगा। लेकिन ‘द फैमिली मैन 2’ (The Family Man Season 2) को लेकर भारत के तमिल भाषी  लोगों ( TAMIL SPEAKING PEOPLE ) का एक हिस्‍सा नाराज है। इनका आरोप है कि यह वेब सीरीज हिंदी भाषी लोगों को ध्‍यान में रखकर बनाया गया है और इसमें तमिल लोगों को आतंकी दिखाया गया है, जो छवि खराब करने वाला है। लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सीरीज पर बैन लगाने की भी मांग की है। कई तमिल राजनीतिक पार्टियों ने भी इस वेब सीरीज का विरोध किया था। बताते चलें कि साउथ की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) इस वेब शो के जरिए डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर डेब्‍यू कर रही हैं। इसी के साथ सामंथा का यह पहला हिंदी प्रोजेक्‍ट है। वह इस शो में एक आतंकी की भूमिका में नजर आने वाली हैं।

ट्रेंडिंग