Janbol News

Sushant Singh Rajput की बहन और जीजा को भी थी ड्रग्स की लत- Rhea Chakraborty

Janbol News बिहारी मूल क दिवंगत युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपुत के मौत के एक साल पूरने वाले हैं। पुलिस अभी भी इस मौत की

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

Janbol News

बिहारी मूल क दिवंगत युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपुत के मौत के एक साल पूरने वाले हैं। पुलिस अभी भी इस मौत की गुत्थी सुलझाने में लगी है। इस बीच सुशांत सिंह राजपुत की प्रेमिका रही रिया चक्रवर्ती  का एक नया और सब को चौंकाने वाला बयान सामने आया है। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने बड़ा बयान दिया है।  एक्ट्रेस ने इस बार सुशांत के परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं।  न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के अनुसार  रिया ने पूछताछ के दौरान NCB को बताया है कि उनसे मिलने से पहले ही सुशांत को ड्रग्स की लत थी । रिया ने खुद अपने हाथों से लिख यह इकबालिया बयान NCB को दिया है।  रिया ने इसमें लिखा, ‘मुझे अपना व्हाट्सएप खोलने के लिए कहा गया, जिसमें मेरी एक चैट एक अभिनेत्री के साथ थी। मैंने उसे 4 जून को खोला.’ रिया ने बताया है कि सुशांत अपनी बहन और जीजा के साथ मारिजुआना ( drugs ) लेते थे।

सुशांत के बहन और जीजा भी लेते थे ड्रग्स

सुशांत सिंह राजपुत मामले में NCB के पूछ ताछ के बाद रिया ने  सुशांत सिंह राजपुत (Sushant Singh Rajput) के परिवार के लोगों पर भी आरोप लगाया है। रिया ने कहा है सुशांत सिंह राजपुत के परिवार को पता था कि सुशांत मेरिजुआना का इस्तेमाल करता था। यही नहीं सुशांत के जीजा सिद्धार्थ और बहन प्रियंका भी मेरिजुआना का इस्तेमाल करते थे और सुशांत मेरिजुआना मुहैयया भी करवाया करते थे ।

रिया के आरोप पर सुशांत के पिता का दो टूक जवाब

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार पर सुशांत द्वारा मेरिजुआन लिये जाने के जानकारी होने। बहन प्रियंका और जिजा सिद्धार्थ  द्वारा ड्रग्स लेने  का गंभीर आरोप लगाने के बाद सुशांत सिंह राजपुत  के पिता ने परिवार का बचाव किया है। सुशांत के पिता व‍िकास स‍िंह का कहना है कि र‍िया इस मामले में आरोपी है और आरोपी की बातों का कोई महत्‍व नहीं होता. वह ये बातें स‍िर्फ अपने बचाव के लिए कह रही है. बता दे की इस मामले में फिलहाल रिया और अन्य आरोपी जमानत पर बाहर है।

14 जून को है सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी

आने वाले 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी (Sushant Singh Rajput first Death Anniversary)  है।  सुशांत के जाने का काफी गम उनके फैंस को है। बरसी से पहले हीं सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई है। फैंस एक्टर से जुड़ी हर चीज को देख उन्हें याद कर रहे हैं।  इसी कम्र में सुशांत का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट भी इंटरनेट पर छाया हुआ है।  फैंस बार-बार अभिनेता का लास्ट पोस्ट देख उन्हें याद कर रहे हैं और भावुक हो रहे हैं। बताते चलें कि  सुशांत का इंस्टा पर आखिरी पोस्ट  अपनी मां के नाम था। यह पोस्ट  3 जून 2020 को सुशांत ने मां को याद कर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था।

ट्रेंडिंग