Janbol News

Sonam Kapoor Birthday : जानें ! फिल्म स्टार की बेटी को क्यों करनी पड़ी थी ‘वेट्रेस’ की नौकरी

Janbol News आज बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर का जन्मदिन ( Sonam Kapoor Birthday ) है। सोनम आज अपना 36वॉ जन्म दिन सेलिब्रेट कर रही हैं। 

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

Janbol News

आज बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर का जन्मदिन ( Sonam Kapoor Birthday ) है। सोनम आज अपना 36वॉ जन्म दिन सेलिब्रेट कर रही हैं।  वैसे तो हम सब जानते हैं कि सोनम कपूर बॉलीवुड के स्टार चेहरा अनिल कपूर की बेटी हैं। आम तौर पर ऐसा माना जाता है कि अनिल कपूर के घर में ऐसी शायद कोई चीज की कमी न रही होगी जो वो अपनी बेटी सोनम को न दे पायें। आप पाठक सोंच रहे होंगे कि शायद सोनम किसी फिल्म में ‘वेट्रेस’  की नौकरी की होगी। आपको बता दें कि हम सोनम द्वारा किसी फिल्म में  ‘वेट्रेस’  का रोल अदा करने की चर्चा बिल्कुल नहीं करने जा रहे हैं। हम सोनम द्वारा अपने रियल जिंदगी में निभाई गयी ‘वेट्रेस’  के रोल की चर्चा करने जा रहे हैं, वह भी अपने घर में नहीं बल्कि एक होटल में ।

इसलिए सोनम को बननी पड़ी थी ‘वेट्रेस’  

सोनम कपूर के जन्मदिन ( Sonam Kapoor Birthday ) पर उनके ‘वेट्रेस’  बनने की कहानी निश्चित रूप से हम सबों की उस मानसिकता को झकझोरने वाली है जिसमें हम कामों को छोटा या बड़ा समझते हैं। बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर की बेटी और अपने चुलबुली एक्टिंग के लिए मशहूर सोनम कपूर की जिंदगी से जुड़ी ‘वेट्रेस’ बनने की कहानी तब शुरू होती है जब वह मात्र 15 वर्ष की थी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सोनम को यह काम किसी मजबूरी में नहीं बल्कि अपने पॉकेट मनी बढ़ाने व अन्य जरूरतों को पूरा करने  के लिए करनी पड़ी थी। हालांकि बॉलीवुड स्टार कीड सोनम ने अपने ‘वेट्रेस’ की नौकरी मात्र एक सप्ताह बाद हीं छोड़ दी थी।

ट्रेंडिंग