Janbol News

Mithun chakrobarty Controversy:सुष्मिता सेन ने लगाये थे मिथुन पर गलत ढंग से छूने का आरोप

Janbol News Mithun chakrobarty Controversy : बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती आज 71 वर्ष के हो गये हैं। क्या आप जानते हैं सुष्मिता सेन

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

Janbol News

Mithun chakrobarty Controversy : बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती आज 71 वर्ष के हो गये हैं। क्या आप जानते हैं सुष्मिता सेन और मिथुन ने अपने पूरे कैरियर में एक मात्र फिल्म चिंगारी  (2006) हीं साथ कर पाये। इस फिल्म के बाद सुष्मिता कभी मिथुन चक्रवर्ती के साथ कोई फिल्म करने के लिए राजी नहीं हुई।  इस फिल्म का निर्देशन कल्पना लाजमी कर रही थीं।

सुष्मिता ने लगाये थे गंभीर आरोप

कल्पना लाजमी की निर्देशन में बन रही फिल्म चिंगारी  में मिथुन चक्रवर्ती और सुष्मिता सेन के बीच एक बोल्ड सीन सूट की जानी थी। लेकिन यह सीन मिथुन और सुष्मिता सेन के बीच विवाद (Mithun chakrobarty Controversy) का कारण बन गया।  जिस वक्त यह फिल्माया जाना था सुष्मिता और मिथुन चक्रवर्ती के बीच 25 वर्षों के उम्र का फासला था। सुष्मिता इस सीन के लिए खुद को तैयार महसूस नहीं कर रही थी। हालांकि निर्देशक के कहने पर फिल्म की यह सीन फिलमानी पड़ी। सीन फिलमाये जाते समय सुष्मिता काफी परेशान दिख रही थीं। जैसे हीं सीन खत्म हुआ वह सेट से ग्रीन रूम में चली गईं और रोने लगीं। लोगों ने जब सुष्मिता से कारण पूछा तो वह बोली, मिथुन ने उन्हें गलत तरीके से छूआ है। बात कल्पना लाजमी तक भी पहुँची । कल्पना लाजमी ने सुष्मिता सेन को समझाया की मिथुन ऐसा नहीं कर सकते तुम्हें कोई गलतफहमी हुई है लेकिन सुष्मिता अपनी बात पर अड़ी रही। इस फिल्म के बाद सुष्मिता और मिथुन ने कोई भी फिल्म साथ नहीं किया।

ऐसे हुई थी मिथुन की कैरियर शुरू

मिथुन चक्रवर्ती ने फिल्मी करियर की शुरुआत 1976 में आई फिल्म ‘मृगया’ से की थी। इस फिल्म में दमदार अभिनय के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था।  इसके अलावा 1992 में तहदेर कथा और साल 1995 में फिल्म स्वामी विवेकानंद के लिए नेशनल अवॉर्ड मिल चुका है। 80 के दशक में आई मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म ‘डिस्को डांसर’ के गाने ‘आई एम ए डिस्को डांसर’ या जिमी, जिमी, जिमी ने ना सिर्फ देश बल्कि विदेशों में भी जमकर धूम मचाईहै। जिमी, जिमी, जिमी गाना 35 साल बाद आज भी रूस में सुपरहिट गाना बना हुआ है।

ट्रेंडिंग