Janbol News

Amrita Rao Birthday : जब अमृता राव को सरेआम ईशा देओल ने जड़ दिया थप्पड़

Janbol News Amrita Rao Birthday : आज भारतीय फिल्म अभिनेत्री अमृता राव का जन्मदिन है। अमृता आज अपना 41वां जन्मदिन मना रही है। अमृता का

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

Janbol News

Amrita Rao Birthday : आज भारतीय फिल्म अभिनेत्री अमृता राव का जन्मदिन है। अमृता आज अपना 41वां जन्मदिन मना रही है। अमृता का जन्म आज हीं के दिन साल 1981 को हुआ था। अमृता ने अपनी फिल्मी कैरियर की शुरूआत साल 2002 में आयी फिल्म “अब के बरस” ( Ab Ke Baras) से की थी। साल 2003 में  इसी फिल्म के लिए उन्हें  फिल्मफेयर बेस्ट फीमेल डेब्यू अवार्ड के लिए भी नोमीनेट किया गया था। फिल्मी कैरियर शुरू होने के बाद अमृता राव पीछे मुड़ कर नहीं देखीं। अमृता ने कई हिन्दी फिल्मों जैसे 2004 में “मैं हुँ ना” , 2006 में “विवाह”, 2008 में “वेल्कम टू साजनपुर” में काम की है।  फिल्मी दुनिया में काम करते समय एक ऐसा दिन भी अमृता के जिंदगी में आया था जब उन्हें अपने साथी अभिनेत्री ने थप्पड़ जड़ दी थी। जिसके बाद उस अभिनेत्री के साथ इनके रिस्ते तक बिगड़ गए थे। 

जब अमृता ने दी गाली तो मिला थप्पड़

अमृता राव के जन्मदिन ( Amrita Rao Birthday)  पर हम बात करने जा रहे अमृता और ईशा देओल के बीच हुई एक झगड़े की। बात साल 2006 की है जब अमृता फिल्म “प्यारे मोहन” की शूटिंग कर रहीं थीं। अमृता की साथी अभिनेत्री थीं ईशा देओल ।  उस दिन शूटिंग के दौरान सब ठीक- ठाक चल रहा था। दोनों का रोल फिल्म में बहनों का था, लेकिन असल जिंदगी में उनके बीच दोस्ती जैसा कुछ भी नहीं था। अमृता राव और ईशा देओल आराम से अपने-अपने रोल की तैयारी कर भी रहीं थीं। शूटिंग खत्म होने के बाद पैकअप का समय था। अमृता ने डायरेक्टर इंदर कुमार और कैमरामैन के सामने ईशा देओल को गाली दे दी । तब ईशा ने अपने आत्मसम्मान में अमृता को जोरदार थप्पड़ मार दिया और दोनों के बीच गाली-गलौज हो गई। इस बात का खुलासा खुद ईशा देओल ने सालों पहले एक इंटरव्यू में की थीं। बात सिर्फ गाली- गलौज और थप्पड़ तक ही नहीं रही। बता दें कि इस लड़ाई के बाद ईशा देओल ने अमृता राव के साथ फिल्म की शूटिंग तक नहीं की। हालांकि कुछ वक्त बाद जब अमृता राव को अपनी गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने ईशा देओल से माफी मांग ली।

 

ट्रेंडिंग