Janbol News

WTC final : जब तौलिया पहन कर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल क्रिकेट खेलने ऊतर गये शमी!

Janbol News WTC final : खेल के मैदान पर कई बार खिलाड़ी कुछ ऐसा कर देते हैं कि सबों की निगाहें उधर हीं टीक जाती

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

Janbol News

WTC final : खेल के मैदान पर कई बार खिलाड़ी कुछ ऐसा कर देते हैं कि सबों की निगाहें उधर हीं टीक जाती है। ऐसा हीं कुछ हुआ है इंग्लैंड के साउथम्पटन में। दरअसल इंग्लैंड के साउथम्पटन में विश्व क्रिकेट चैंपियनशिप ( ICC world Test Championship Final 2021) का फाइनल खेला जा रहा है। बारिश और कम रौशनी से चार दिन प्रभावित हो चुके विश्व क्रिकेट टेस्ट चैंपियनशिप के पाँचवे दिन का खेल भारत और न्यूजीलैंड के बीच जारी था।

कोहली के डांस के बाद शमी का तौलिया में क्रिकेट

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल ( WTC final ) में गेंद और बल्लों से उत्पन्न होने वाले रोमांच को देखने के लिए दर्शक ललाइत हीं रह गए। लेकिन पहले विराट कोहली का खेल के दौरान डांस का वीडियो वायरल हुआ । वीडियो लोगों का भरपुर मनोरंजन किया तो अब मोहम्मद शमी का तौलिया क्रिकेट। दरअसल हुआ यह कि  इंग्लैंड के साउथम्पटन में विश्व क्रिकेट टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला जारी था। पांचवे दिन के खेल के दौरान  शमी तौलिया पहन कर क्रिकेट खेलने के लिए ऊतर गए। जिसे देखकर फैन्स रोमांचित तो हो रहे थे, लेकिन साथ में कई सवाल भी पूछ रहे थे कि आखिर शमी को ऐसा क्यों करना पड़ा ?

आखिर क्यों पहनना पड़ा शमी को तौलिया।

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल ( WTC final ) में भारत के गेंदेबाज मोहम्मद शमी को तौलिया पहन कर क्यों उतरना पड़ा? यह सवाल आम पाठकों के जेहन में आता है। दरअसल शमी पांचवें दिन सधी लाइन और लेंथ पर घातक गेंदबाजी कर रहे थे।  उन्होने न्यूजीलैंड के चार बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया।  लगातार गेंदबाजी करने से उन्हें काफी पसीना आ रहा था । साउथम्पटन में ठंडी हवा से बचने के लिए शमी ने अपनी टेस्ट जर्सी और लोवर के ऊपर तौलिया लपेट लिया।  शमी को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने केवल तौलिया ही पहन रखा है।

ट्रेंडिंग